नीमच

 श्री सखलेचा ने किया ऐतिहासिक जनसंपर्क, उमड़ा सैलाब- घर-घर से निकले विजयी तिलक, जगह-जगह हुआ फलों से तौल

श्री सखलेचा ने किया ऐतिहासिक जनसंपर्क, उमड़ा सैलाब, घर-घर से निकले विजयी तिलक, जगह-जगह हुआ फलों से तौल

जावद। विधानसभा क्षेत्र जावद से भाजपा के प्रत्याशी व मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा का मतदान के पहले ही जावद में विजयी जुलूस निकल गया है। बुधवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जावद नगर में श्री सखलेच ने धुआंधार ऐतिहासिक जनसंपर्क किया, जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा। जनसंपर्क के दौरान श्री सखलेचा को जगह-जगह फलों से तौला गया, तो घर-घर से श्री सखलेचा की जीत के विजयी तिलक भी निकले और लाडली बहनों ने श्री सखलेचा की आरती उतार भारी मतों से विजयी होने की कामना करते हुए लाडले भाई को आशीर्वाद दिया।

जावद में निकले श्री सखलेचा के जनसंपर्क जुलूस को देख, उनके विरोधियों की टेंशन को बढा दिया है। इस दौरान पूरे जावद नगर का माहौल भाजपा मय नजर आया। हर वर्ग के व्यक्ति ने श्री सखलेचा जोरदार स्वागत किया और दिल से जीत का आशीर्वाद दिया। जावद नगर में जन संपर्क के श्री सखलेचा को करीब एक दर्जन से ज्यादा स्थानों पर उनके समर्थकों ने उन्हें फलों से तौल कर स्वागत किया। इसके अलावा घर-घर से लाडली बहनों से अपने लाडले ओमप्रकाश भैया की आरती उतारी और तिलक कर विजयी श्री की कामना की।

जनसंपर्क के दौरान श्री सखलेचा का लाडली बहनों ने तिलक किया, तो युवाओं ने गर्मजोशी और उत्साहपूर्ण माहौल में धूमधाम से श्री सखलेचा का स्वागत किया। इधर बुजुर्गो ने भी दिल खोल कर श्री सखलेचा को आशीर्वाद दिया। इस दौरान श्री सखलेचा ने जनसंपर्क के दौरान जनसंवाद में आमजन से कहा कि जावद मेरा हैं और मैं जावद का…. आपके बीच ही पला बढा हुं।

हर बार आपने मुझे आशीर्वाद दिया है और इस बार भी आपके आशीर्वाद की जरूरत है। जो कहते हैं कि हम आपके हैं, वे आपके नहीं बाहरी, जो अपने स्वार्थ की पूर्ति के लिए जावद आए हैं और स्वार्थ की पूर्ति करने के बाद फिर जावद की तरफ देखेंगे भी नहीं है। इसलिए जो बहका रहे हैं, उनकी बातों में न जाए, जो राम को लाएं है, आप उनका ध्यान रखों और जावद से लेकर दिल्ली तक रामराज कायम करों।

श्री सखलेचा ने कहा कि आपके वोट से ही अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनने का मार्ग प्रशस्त हुआ है और आने वाली 22 जनवरी को भगवान का अभिषेक होगा । आपके वोट से ही लाडली बहना, किसान सम्मान निधि शुरु हुई और अब गांधी सागर का पानी जावद क्षेत्र के खेतों में पहुंचेगा । जिससे किसान भाई अब साल में चार फसलें लेकर समृद्धि की ओर बढ़ सकेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाली 17 नवंबर को आप कमल के फूल वाला बटन दबाएंगे तो वह वोट मोदीजी के पास पहुंचेगा और गांधी सागर का पानी से आपके खेतों में पानी आएगा।

जनसंपर्क जुलूस भाजपा कार्यालय से शुरू हुआ, जो बस स्टैंड, कोटा बालाजी हनुमान मंदिर, रामानुज कोट मंदिर, लक्ष्मीनाथ चौक, माणक चौक, बजाज खाना, कंठाल चौराहा, कसेरा बाजार खुरा चौक , अठाना दरवाजा, सिलावटी मोहल्ला, बोहरा गली, बागड़िया बाजार, आड़ा गेला, कन्या शाला स्कूल ,रामपुरा दरवाजा, धानमंडी, सराफा बाजार, लक्ष्मीनाथ चौक होते हुए वापस भाजपा कार्यालय पर समाप्त हुआ था। जनसंपर्क के दौरान भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी और जावद के आमजन मौजूद थे, जिन्होंने अपने लाडले नेता का पलक पावड़े बिछाकर स्वागत किया और जीत का आशीर्वाद दिया।

Related Articles

Back to top button