नीमच

सनातन धर्म को खत्म करने वाला कोई माई का लाल आज तक पैदा नहीं हुआ है- नरेंद्र सिंह तोमर

नीमच। दो दिनों से मालवा के दौरे पर हूं आमजन का जो समर्थन और उत्साह भाजपा की प्रति दिखाई दे रहा है उस आधार पर यह कह सकता हूं कि नीमच भी जीतेंगे तथा मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार भी बनाएंगे। कांग्रेस आज अप्रांसगगिक हो गई है। उनके पास बताने को कोई उपलब्धि नहीं है कांग्रेस का एक नेता अपने को जय तथा दूसरा वीरू बता रहा है , तथा फिर दोनों एक दूसरे के कपड़े फाड़ना शुरू कर देते हैं।
सनातन धर्म को खत्म करने वाला कोई माई का लाल आज तक पैदा नहीं हुआ है पूर्व विधायक स्वर्गीय खुमान सिंह शिवाजी की जन्मस्थली पर आया हूं तथा उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं । उक्त बात भारत सरकार के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भाजपा प्रत्याशी दिलीप सिंह परिहार के समर्थन में ग्राम पालसोड़ा में आयोजित भव्य एवं प्रभावी जनसभा को संबोधित करते हुए।
 भाषण की शुरुआत में ही श्री तोमर ने स्वर्गीय खुमान सिंह शिवाजी स्मरण करते हुए कहा कि आज मेरा सौभाग्य है कि स्वर्गीय शिवाजी के गांव में आया हूं वह भाजपा के वरिष्ठ नेता थे सारा देश साक्षी है कि जब श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने धारा 370 के लिए सत्याग्रह किया था तब शिवाजी के शरीर में इतने घाव हुए थे कि उन्हें शिवाजी के नाम से विभूषित किया गया था।
भाजपा प्रत्याशी श्री परिहार को भावि विधायक सम्बोधित करते हुए श्री तोमर ने कहा कि  दिलीप सिंह परिहार को मैं वर्षों से जानता हूं वे युवा मोर्चा में काम करते थे तथा बाद में विधायक के रूप में किए गए विकासवादी काम काज सबके सामने है। व्यापक दृष्टिकोण के आधार पर मतदान करना है तथा नीमच से श्री परिहार को व मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में योगदान देना है।
 उनका कहना था कि 40 वर्षों से भगवान राम का मंदिर बने इसके लिए हजारों लोगों व साधु संतों ने अपने प्राणों का बलिदान दिया है वर्षों से हम कहते आ रहे हैं कि राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे। आप सभी ने मोदी जी को ताकत दी है तथा आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम लाल के दर्शन हेतु जा सकेंगे श्री तोमर का कहना था कि सनातन धर्म को कोई खत्म नहीं कर सकता है मुगल , अंग्रेज तथा मिशनरी ने सनातन को चोट पहुंचाइ है परंतु सनातन को खत्म करने वाला कोई माई का लाल पैदा नहीं हो सका है। कांग्रेस की मति मारी गई है तथा वह सनातन का विरोध करने वालो के साथ खड़ी है। हम सब का धर्म है मप्र को दुर्दशा से बचाना है तो कांग्रेस को हराना है तथा भाजपा को जिताना है।
इससे पूर्व जाट से हेलीकॉप्टर के माध्यम से पहुचें श्री तोमर का भाजपा प्रत्यासी श्री परिहार ने पदाधिकारियों के साथ नीमच हेलीपेड पहुँच आगवानी की एवं गुलदस्ता भेट कर स्वागत किया। स्वागत भाषण भाजपा प्रत्यासी ने दिया।
इस अवसर पर सांसद सुधीर गुप्ता, जिला अध्यक्ष पवन पाटीदार, नगर पालिका अध्यक्ष स्वाति चोपड़ा, जगदीश गुर्जर, नवल गिर गोस्वामी,शैलेश जोशी, राकेश भारद्धाज, संतोष चोपड़ा, महेंद्र भटनागर, मंडल अध्यक्ष मोहन सिंह राणावत, अर्जुन सिंह सिसोदिया,दीपक नागदा, मधु राजोरा, सरपंच गुड्डू जाट राकेश जैन सहित बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button