नीमच

बाहरी को चोंट होगी, विकास को वोट होगी, हमारा प्रत्याशी माधव मारू

मुखर्जी मण्डल में भाजपा प्रत्याशी मारू का दौरा कार्यक्रम

मनासा। बाहरी को चोंट होगी विकास को वोट होगी। जिसने मनासा विकास का विकास किया। हमारा वोट उसी को होगा। हमारा वोट भाजपा प्रत्याशी अनिरूद्ध (माधव) मारू को होगा। यह गुंज शुक्रवार को मुखर्जी मंडल के गांवों में सुनाई दी। शुक्रवार को भाजपा मुखर्जी मंडल के लोडकिया से मारू ने अपने जनसंपर्क की शुरूआत हुई। सुबह करीब 9 बजे श्री मारू लोडकिया पहुंचे। पार्टी कार्यकर्ता ने श्री मारू का भव्य स्वागत किया। मारू ने ग्रामीणों से संवाद कर भाजपा को का अपना समर्थन और विकास के नाम पर वोट करने की अपील की।
गांगनिया खेड़ी, रूपावास, आंकली में पुष्पवर्षा कर कार्यकर्ताओ ने मारू का समर्थन किया। मारू ने सभी का आभार माना और इसी ऊर्जा और विश्वास के साथ भाजपा को जीत दिलाने की बात कही। सोजावास में पार्टी और तुमड़ा में चौपाल पर चर्चा की। देवरी खवासा करीब एक घंटे जनसंपर्क चला। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी।

कार्यकर्ताओं ने विकास का पहिया माधव भैया। नाहटा कहना मान ले बोरी बिस्तर बांध ले जैसे नारे लगाए। खेड़ी, रायसिंहपुरा, खेमपुरा, खजुरी, जेतली, प्रतापपुरा, मोखमपुरा होते हुए दिनभर के जनसंपर्क कार्यक्रम का चपलाना में समापन हुआ। खजुरी में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ भी किया गया। चपलाना में मारू ने चौपाल पर देवतुल्य मतदाता बंधुओं से चर्चा की। यहां कार्यकर्ताओं का उत्साह बता रहा था भाजपा एक बार फिर जीतेगी और मनासा में मारू विधायक और प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार होगी। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष मुकेश डांगी सहित पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी साथ चल रहे थे।

Related Articles

Back to top button