पचास दिवस से अधिक की सीएम हेल्पलाईन शिकायतों को प्राथमिकता से निराकृत करें-श्री जैन Good News 1
पचास दिवस से अधिक की सीएम हेल्पलाईन शिकायतों को प्राथमिकता से निराकृत करें-श्री जैन
कलेक्टर ने दिए समय सीमा पत्रों के निराकरण की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश
नीमच। पचास दिवस से अधिक की सीएम हेल्पलाईन शिकायतों को प्राथमिकता से निराकृत करें- श्री जैन कलेक्टर ने दिए समयसीमा पत्रों के निराकरण की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश। जिले के सभी विभागों के जिला अधिकारी सीएम हेल्पलाईन में दर्ज हर एक शिकायत को स्वंय देखें और हर एक शिकायत का संतुष्टी के साथ निराकरण दर्ज करें। पचास दिवस से अधिक की लम्बित शत- प्रतिशत शिकायतों का निराकरण दर्ज करें।
यह निर्देश कलेक्टर दिनेश जैन ने मंगलवार को कलेक्टर सभाकक्ष नीमच में सीएम हेल्पलाईन में दर्ज शिकायतों के विभागवार निराकरण की समीक्षा करते हुए, जिला अधिकारियो को दिए। बैठक में जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद, संयुक्त कलेक्टर राजेश शाह सहित सभी एसडीएम, जनपद सी. ई. ओ एवं जिला अधिकारी उपस्थित थे।
बैठक में कलेक्टर ने निर्देश दिए, कि जिन सीएम हेल्पलाईन शिकायतों में जिला या विभागस्तर से कोई भी कार्यवाही शेष नही है, उनमें फोर्स क्लोज की कार्यवाही करवायें। जिन शिकायतों में निराकरण कार्यवाही पूर्ण कर ली गई है, उनमें निराकरण का प्रतिवेदन ऑनलाईन दर्ज करवायें। कलेक्टर ने सभी जिला अधिकारियों को शिकायतों को समयसीमा में संतुष्टी के साथ निराकरण दर्ज कर, अपने विभाग की रैंक में सुधार लाने के निर्देश दिए है।
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