न्यूज़

नपा ने की अवैध अतिक्रमण पर कार्यवाही अम्बेडकर कॉलोनी सहित क्र.2 में चली जेसीबी दी गई हिदायत

नपा ने की अवैध अतिक्रमण पर कार्यवाही अम्बेडकर कॉलोनी सहित क्र.2 में चली जेसीबी दी गई हिदायत

 

नीमच। नपा ने की अवैध अतिक्रमण पर कार्यवाही अम्बेडकर कॉलोनी सहित क्र.2 में चली जेसीबी दी गई हिदायत। सोमवार को नगर पालिका का अमला शहर के अंबेडकर कॉलोनी व क्रमांक 2 मैदान में पहुचा जहा अवैध अतिक्रमण को हटाया गया। नीमच नगर पालिका द्वारा शहर में अतिक्रमण की कार्रवाई करते हुए अंबेडकर कॉलोनी स्थित नगर पालिका की भूमि से अवैध लोहे के दरवाजे को हटाया गया साथ ही स्थानीय शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक 2 में झोपड़ी बनाकर रह रहे मजदूरों को समझाइए दी और मैदान में से गन्दगी भी साफ की गई।

नपा राजस्व अधिकारी टेकचंद बुनकर ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर पालिका का अमला क्रमांक 2 स्कूल ग्राउंड में पहुंचा और यहाँ पाल बांधकर व झोपड़ी लगाकर अस्थाई रूप से रह रहे लोगों को समझाइए दी गई, उन्हें बताया गया है कि निराश्रित लोगों के लिए रेन बसेरा और शासन की कई योजनाएं चल रही है

जिनका लाभ उठाएं हमारे द्वारा उन्हें बताया गया है कि यहा गन्दगी न फैलाए।ओर जेसीबी की सहायता से स्कूल मैदान में साफ सफाई भी कि गई।बता दे कि शहर के क्रमांक 2 और नपा के अम्बेडकर कॉलोनी स्थित भूखण्ड पर अवैध अतिक्रमण की शिकायत नपा को काफी समय से  मिल रही थी जिसके बाद नपा मुख्य अधिकारी महेंद्र वशिष्ठ के निर्देश पर आज राजस्व अधिकारी टेकचंद बुनकर,नपा अधिकारियों ओपी परमार,ओ एल मंदारा,सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मय जेसीबी और ट्रैक्टर के साथ कार्यवाही के लिए पहुंचे थे।

Related Articles

Back to top button