राजस्थान

आगामी विधानसभा के संदर्भ में सहकारिता मंत्री आंजना ने प्रमुख नगर कांग्रेस कार्यकर्ताओ की बैठक ली

निम्बाहेड़ा। में यहा पेच परिसर स्थित कांग्रेस कार्यालय पर बुधवार को राजस्थान सरकार के माननीय सहकारिता मंत्री  उदयलाल जी आंजना साहब ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर निम्बाहेड़ा नगर कांग्रेस के प्रमुख कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं अग्रिम  संगठनों के पदाधिकारियो की बैठक ली। बैठन में नगरपालिका अध्यक्ष सुभाषचंद्र शारदा, नगर कांग्रेस अध्यक्ष एवं पार्षद बंशीलाल राईवाल, पालिका उपाध्यक्ष परवेज अहमद मंचासीन थे।

मंत्री आंजना ने बैठक में बड़ी संख्या में उपस्थित वरिष्ठ कांग्रेस नेतागण, नगर के कांग्रेस पार्षदगण, पार्षद प्रत्यासी, जिला कांग्रेस के सभी पदाधिकारीगण, यूथ कांग्रेस, महिला कांग्रेस, सेवादल, एनएसयूआई सहित विभिन्न प्रकोष्ठों और कांग्रेसी विचारधारा से जुड़े संगठनों के पदाधिकारियो से विस्तार से चर्चा की। मंत्री आंजना ने नगर के कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को चुनावी कमेटियों के गठन को लेकर निर्देशित किया, साथ ही सभी बूथों पर मजबूत कार्यकर्ताओ की टीम बनाए जाने को कहां।

युवा कांग्रेस पदाधिकारियों को आंजना ने सभी बूथों पर युवाओं की पृथक पृथक टीम बनाने के निर्देश दिए, साथ ही अभिकाधिक युवाओं को कांग्रेस विचारधारा के बारे में समझाने और संगठन से जोड़ने का आह्वान किया। मंत्री आंजना ने बूथों को सशक्त करने तथा बूथ स्तर पर अभी प्रत्येक परिवार तक केसे पहुंचा जाए इस रणनीति पर कार्य करने पर बल दिया।

साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा जनहित में चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं एवं राजस्थान सरकार द्वारा क्षेत्र को दी गई सौगातो, विकास कार्यों सहित नगरपालिका द्वारा करवाए गए विकास कार्यों एवं सौंदर्यकरण के कामों को आमजन तक पहुंचाने की बात कही। बैठक में उपस्थित कांग्रेसजनों ने आगामी विधानसभा चुनाव के सन्दर्भ में अपने अपने विचार व्यक्त किये।

Related Articles

Back to top button