न्यूज़

अयोध्या श्री रामलला को पूजित अक्षत कलश आज आएगा नीमच, हरकियाखाल चौराहे पर करेंगे स्वागत, SuperB News No. 1

अयोध्या श्री रामलला को पूजित अक्षत कलश आज आएगा नीमच, राम भक्त हरकियाखाल चौराहे पहुंच कर करेंगे स्वागत अभिनंदन

नीमच। अयोध्या श्री रामलला को पूजित अक्षत कलश आज आएगा नीमच, राम भक्त हरकियाखाल चौराहे पहुंच कर करेंगे स्वागत अभिनंदन। आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम लला गर्भ ग्रह में विराजमान होंगे, इस हेतु विश्व हिंदू परिषद की तैयारियां जोरों शोरों से है। जानकारी देते हुए विश्व हिंदू परिषद के विभाग मंत्री अनुपाल सिंह झाला ने बताया कि श्रीराम लला को पूजित अक्षत का कलश लेकर पदाधिकारी आज शाम उज्जैन से नीमच पहुंचेंगे।

अयोध्या श्री रामलला को पूजित अक्षत कलश आज आएगा नीमच

विश्व हिंदू परिषद ने नीमच जिले वासियों से अपील की है कि यह हमारे नीमच के लिए सुनहरा और सौभाग्य भरा अवसर है कि भगवान श्री राम को पूजित अक्षत कलश नीमच आ रहा है, सभी श्री राम भक्त स्थानीय हरकियाखाल चौराहे पर अक्षत कलश का स्वागत अभिनंदन करने पहुंचे, कलश को सभी राम भक्त भव्यता के साथ नीमच शहर में लाएंगे। पश्चात विश्व हिंदू परिषद द्वारा श्रीराम मंदिर निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा को लेकर श्रीराम लला को पूजित अक्षत का वितरण नीमच जिले के घर किया जाएगा।
अयोध्या श्री रामलला  1
इस हेतु विश्व हिंदू परिषद के जिला पदाधिकारी की बैठक प्रांत मंत्री विनोद कुमार शर्मा ने ली जिसमें विश्व हिंदू परिषद के प्रांत मंत्री श्री शर्मा ने बताया कि श्री राम जन्मभूमि न्यास द्वारा विश्व हिंदू परिषद को रामलाल प्राण प्रतिष्ठा के लिए महत्वपूर्ण तैयारी की जिम्मेदारी दी गई है । विश्व हिंदू परिषद सभी हिंदू समाज जनों के बीच पहुंचकर भगवान राम की इस प्राण प्रतिष्ठा आयोजन का लाभार्थी नीमच जिले वासियो को बनाने के लिए विभिन्न स्तर के प्रयास करेगा।
अयोध्या श्री रामलला : पहली कड़ी में 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मंदिर न्यास के महत्वपूर्ण पदाधिकारी सहित देश भर के महंतों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है मंदिर मैं प्राण प्रतिष्ठा होने के कुछ दिनों के बाद भगवान रामलला के दर्शन सभी देशवासियों को हो पाएंगे इस हेतु विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी अयोध्या में श्री रामलला को पूजित हल्दी चावल नीमच जिले के घर-घर जाकर हिंदू परिवारों को भेंट करेंगे और उन्हें अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर में रामलला के दर्शन के लिए आमंत्रित करेंगे।
अयोध्या में पूजित यह अक्षत का महत्वपूर्ण कलश आज नीमच आएगा, नीमच से महत्वपूर्ण पदाधिकारी गण सुबह उज्जैन पहुंचेंगे और वहां से शाम में अक्षत का कलश लेकर नीमच आएंगे। नीमच में अक्षत कलश की वाहन यात्रा शहर में घूमेगी पश्चात कलश को किलेश्वर मंदिर में रखा जाएगा, जल्द ही कलश में से अक्षत को नीमच जिले हिन्दू परिवारों को भेंट किया जाएगा

यह भी पढ़े : भाजपा की जीत कल्याण कमलमय समर्थक समिति

अयोध्या श्री रामलला, अयोध्या श्री रामलला , अयोध्या श्री रामलला , अयोध्या श्री रामलला

Related Articles

Back to top button