राजस्थान

अमित शाह का निम्बाहेड़ा में मेगा रोड शो, श्रीचंद कृपलानी और सीपी जोशी भी रहे साथ में

अमित शाह का निम्बाहेड़ा में मेगा रोड शो, श्रीचंद कृपलानी और सीपी जोशी भी रहे साथ में

निम्बाहेड़ा। गुरुवार को निम्बाहेड़ा छोटी साड़ी विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में रोड शो करने के लिए आए देश के गृहमंत्री अमित शाह का रोड शो माल गोदाम रोड से आरंभ हुआ। अमित शाह रोड शो के विशेष रथ पर खड़े होकर लोगों का हाथ जोड़ कर और दोनो हाथ हिलाकर अभिवादन करते दिखाई दिए उनके साथ में प्रत्याशी श्री चंद कृपलानी, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आदि भी उपस्थित थे।
रोड शो मालगोदाम रोड से आरंभ होकर पंचोली चौराहा, चंदन चौक, पारसी राम सर्किल, बस स्टैंड होते हुए शेखावत सर्किल पहुंचे।

उमड़ा भारी मात्रा मैं लोगों का हुजूम

रोड शो में भारी मात्रा में लोग उपस्थित है साथ ही दुकानों एवं मकान के ऊपर छतों पर भी लोग चढ़े हुए हैं। खिड़कियों व छतों से लोगों द्वारा पुष्प वर्षा की जा रही थी। परिवहन के साधनों के अभाव के बावजूद भी सुबह से ही आसपास के गांव से भारी मात्रा में निजी वाहनों से ट्रैक्टर से एवं दो पहिया वाहनों से लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। हालांकि जगह-जगह पर चेक पोस्ट एवं सुरक्षा को लेकर किए गए रोड बंद व ट्रैफिक डायवर्सन होने के बावजूद भी लोग रोड शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए उतावले दिखाई दिए।

सुरक्षा का पुख्ता बंदोबस्त

देश के गृहमंत्री अमित शाह के रोड शो को लेकर के सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। सुरक्षा व्यवस्था के चलते केंद्र से आई सुरक्षा टीम एसपीजी के अधिकारियो, कमांडोज, स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने रोड शो के मुख्य मार्गो को चिन्हित करते हुए दो दिन पूर्व से ही सुरक्षा कार्मिकों को तैनात किए। हालाकि बुधवार को सायंकाल कार केड के काफिले के साथ रथ वाली गाड़ी की रिहर्सल भी की गई थी। साथ ही रोड शो के काफिले के गुजरने के मद्देनजर लाइट पूर्ण बंद रखते हुए बिजली, इंटरनेट लाइनों की शिफ्टिंग कर नए पोल लगाकर व्यवस्था दुरुस्त की गई थी।

विशेष हेलीकाप्टर से आए शाह

निम्बाहेडा छोटी सादड़ी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री चंद कृपलानी के विशेष पक्ष में रोड शो के लिए अमित शाह हेलीकाप्टर से कॉलेज स्थित अस्थाई हेलीपैड पर गुरुवार को पहुंचे।

Related Articles

Back to top button