नीमच

अपने आनोखे अंदाज़ में नजर आ रहे है जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी माधव मारू, कहीं घोड़े पर तो कहीं बैलगाड़ी पर सवार होकर पहुँच रहे है जनता के बीच

यह चुनाव भाजपा कांग्रेस का नही, मनासा के स्वाभिमान का चुनाव है – माधव मारू

गांवो में भाजपा प्रत्याशी मारू की सभाओ में उमड रही महिलाओ की भीड कहा मामा और आपने हमारी चिंता की अब जवाबदारी हमारी

मनासा। विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी मौजुदा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू को विकास कार्यो के दम पर गांवो में कांग्रेस प्रत्याशी से ज्यादा समर्थन हासिल हो रहा है। भाजपा प्रत्याशी मारू की सभा में जहां बडी संख्या में महिलाओ की भीड जुट रही है। वही कांग्रेस प्रत्याशी की सभाओ में महिलाओ का टोटा पड रहा है। गांवो में चुनावी जनसंपर्क के दौरान मारू कांग्रेस प्रत्याशी पर जमकर हमलावर हो रहे है। विधायक मारू के आक्रामक तेवर देखकर और उनके काम करने की शैली से प्रभावित होकर गांवो में जनता उनके साथ चल रही है।

गांवो भाजपा प्रत्याशी के जनसंपर्क को देखकर लग रहा है, कि यह चुनावी रैली नही बल्कि चुनाव जीतने के बाद का जुलुस हो। विधायक मारू ग्रामीणो से कह रहे है, कि यह चुनाव भाजपा कांग्रेस के बीच नही है यह चुनाव प्रदेश और मनासा के स्वाभिमान का चुनाव है। मारू ने कांग्रेस प्रत्याशी नरेन्द्र नाहटा को बाहरी बताते हुए कहा कि जिसको मंदसौर की जनता ने 2018 में रिजेक्ट कर दिया था। वो वापस मनासा में आ गए है। मनासा की जनता रिजेक्ट हो चुके माल को पसंद नही करेगे।

बाहरियों को इस बार जनता बर्दाश्त नही करेगी। मारू ने कांग्रेस प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे 20 साल पहले यहां से 26 हजार से हार कर गए थे। 20 साल से क्षेत्र में नही आएं इन बीते सालो में मनासा और गांवो की तस्वीर बदल गई है। अब कांग्रेस प्रत्याशी नाहटा को बताना पड रहा है कि यह कार्यकर्ता पहले अपने साथ था पर अब वो भाजपा में चला गया है। भाजपा विधायक मारू ने कहा कि नाहटा ने मनासा को विकास के नाम पर क्या दिया है। सिर्फ चंम्बलेश्वर बांध को अपना विकास बता रहे है।

70 साल तक गांधीसागर के पानी मनासा क्यों नही पहुंचा 

भाजपा प्रत्याशी माधव मारू ने गांव भाटखेडी में चुनावी कार्यालय के शुभारंभ पर कार्यकर्ताओ और ग्रामीणो को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव माधव मारू नही लड रहा है। बल्कि मनासा का हर आम आदमी अपने स्वाभिमान को बचाने के लिए चुनाव लड रहा है।

मारू ने गांधीसागर बांध के पानी को लेकर कांग्रेस और कांग्रेस प्रत्याशी नरेन्द्र नाहटा ने मनासा की जनता को गांधीसागर बांध का पानी मिले इसको लेकर कभी प्रयास नही किए। जमीने हमारी गई, हमें बांध के समय विस्थापन का दर्द झेलना पडा। लेकिन मनासा के किसानो ओर जनता को क्या मिला। जब मैनें विधानसभा में जल के साथ छल को लेकर मामला उठाया उसके बाद 1208 करोड की पेयजल योजना को सरकार ने स्वीकृती दी। कांग्रेस ने हमेशा किसानो के साथ धोखा देने का काम किया है।

सजा दो घर को गुलशन सा मेरे सरकार आएं है पर युवा झुमे, लाडले नेता को बिठाया घोड़े पर 

चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी का गांवो में गजब एंव नए अंदाज में स्वागत हो रहा है। जिसे देखकर लोग कह रहे है कि ऐसा स्वागत तो पहले किसी विधायक का नही हुआ है। महिलाओ द्वारा भी विधायक को समर्थन देकर मामा शिवराज की लाडली बहना योजना के लिए धन्यवाद देकर फिर एक बार और विधायक बनाने की बात कह रहे है।

गांवो में ग्रामीणजन विधायक मारू को कभी घोडे पर बिठा रहे है तो कभी वे खुद कार्यकर्ताओ के साथ ट्रेक्टर चलाकर गांव में पहुँच रहे है। वही घोड़े पर बिठाने के बाद बैंड बाजो पर भजन सजा दो घर को गुलशन सा मेरे सरकार आए है पर जमकर युवा थिरक कर अपना समर्थन दे रहे है।

Related Articles

Back to top button