नीमच

स्प्रिंगवुड स्कूल नीमच में मनाया गया स्थापना दिवस- Good News no.1

स्प्रिंगवुड स्कूल नीमच में मनाया गया स्थापना दिवस,

छात्र/छात्राओं द्वारा रंगबिरंगी पोषाक धारण कर विभिन्न राज्यों के परम्परागत लोक नृत्यों की प्रस्तुति

 नीमच। स्प्रिंगवुड स्कूल नीमच सर्दी की शबनमी सुबह के बीच जहां एक और पिछले 2-3 दिनों से मावठे की ठंड असर दिखा रही है। वहीं इस बीच सर्दी की शबनमी सुबह में विश्वसनीय शिक्षण संस्थान स्प्रिंगवुड स्कूल नीमच में प्रतिवर्ष की तरह इस साल भी स्थापना दिवस का आयोजन बड़े हर्षोउल्लास एवं धुमधाम के साथ मनाया गया। स्कूल के गोरवमयी 25 वर्ष पूर्ण होने पर रजत जयंती दिवस का आयोजन स्कूल परिसर में किया गया।

मनमोहक नृत्य प्रस्तुतियां आकर्षक रंगबिरगी वेशभुषा धारण कर पेश की

स्प्रिंगवुड स्कूल नीमच कक्षाओं के छात्र/छात्राओं ने अपनी मनमोहक नृत्य प्रस्तुतियां आकर्षक रंगबिरगी वेशभुषा धारण कर पेश की। इस सम्बंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार आज प्रातः स्कूल परिसर मे कार्यक्रम की शुरूआत मॉ सरस्वती एवं स्कूल संस्थापक के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया गया।

जिसमें सर्वप्रथम प्री प्राइमरी के विद्यार्थियों स्प्रिंगवुड स्कूल नीमच ने अपनी रंगारंग नृत्य प्रतियोगिता मे हिस्सा लेकर प्रस्तुति दी। जिसे उपस्थित सभी छात्र/छात्राओं और स्टाफजनों ने काफी सराहा। तत्पश्चात विद्यालय मे लोक नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। जिसमें प्रत्येक सदन ने भारत के विभिन्न राज्यों के परम्परागत लोक नृत्यों की शानदार प्रस्तुति देकर सभी का मनमोह लिया।

स्प्रिंगवुड स्कूल नीमच स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में प्रतियोगिता के निर्णायक श्रीमती कल्याणी शर्मा पुष्पाजंलि फिटनेस क्लब नीमच व सुश्री सबा नाज, डांस एकेडमी नीमच मौजूद थे। कार्यक्रम के अन्त में स्कूल की डायरेक्टर एवं प्राचार्य डाक्टर चारूलता चौबे द्वारा स्कूल के प्रतीक चिन्ह वाला केक काटकर नन्ने मुन्ने बच्चों और स्टाफ जनों का मुंह मीठा करवाया। और आसमान मे रंगबिरंगे गुब्बारे उड़ाकर कार्यक्रम को मंत्रमुग्ध बना दिया

यह भी पढ़े : पुलिस विभाग ने की मतगणना स्थल पर की फाइनल रिहर्सल, 600 पुलिस कर्मी सहित अधिकारी रहेंगे मुस्तैद, व्यवस्थाओं का लिया जाएगा

# स्प्रिंगवुड स्कूल में मनाया गया स्थापना दिवस # स्प्रिंगवुड स्कूल में मनाया गया स्थापना दिवस

 

Related Articles

Back to top button