नीमच

मोदीजी ने आप सभी नागरिकों को प्रणाम कहा है, आपके वोट से ही अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनने का मार्ग प्रशस्त हुआ, आपके वोट से ही लाडली बहना, किसान सम्मान निधि शुरु हुई और अब गांधी सागर का पानी जावद क्षेत्र के खेतों में पहुंचेगा-ओमप्रकाश सकलेचा

मोदीजी ने आप सभी नागरिकों को प्रणाम कहा है, आपके वोट से ही अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनने का मार्ग प्रशस्त हुआ,

आपके वोट से ही लाडली बहना, किसान सम्मान निधि शुरु हुई और अब गांधी सागर का पानी जावद क्षेत्र के खेतों में पहुंचेगा-ओमप्रकाश सकलेचा

 

जावद। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने आप सभी नागरिकों को प्रणाम कहा है। आपके वोट से ही अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनने का मार्ग प्रशस्त हुआ। आपके वोट से ही लाडली बहना, किसान सम्मान निधि शुरु हुई और अब गांधी सागर का पानी जावद क्षेत्र के खेतों में पहुंचेगा।
यह बात भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश सखलेचा ने ग्राम तुंबा, नगर पंचायत अठाना में मतदाताओं से जनसंपर्क के दौरान कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी ने आप को प्रणाम कहा है और आप से आशीर्वाद मांगा है। आने वाली 17 नवंबर को आप लोग कमल के फूल वाला बटन दबाएंगे तो वह वोट मोदीजी के पास पहुंचेगा और गांधी सागर के पानी से आपके खेतों में पानी आएगा। जिससे किसान भाई अपने खेतों में एक साल में चार फसलें लेकर समृद्धि की ओर बढ़ सकेंगे।

सखलेचा ने कहा कि भाजपा की सरकार ने सुशासन के साथ ही गांवों के विकास की तरफ पूरा ध्यान दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी लाडली बहनों से आशीर्वाद मांगा है। उन्होने कहा कि आपके गांव की समस्याओं को दूर करने का भाजपा सरकार ने हर संभव प्रयास किया है और आगे भी विकास कार्य जारी रहेंगे। इस मौके पर ग्रामीणा नागरिकों ने सखलेचा का फूलों की वर्षा कर स्वागत किया एवं साफा बंधवाया। बुजुर्गों एवं बहनों ने तिलक लगा कर विजयी होने का आशीर्वाद दिया।

Related Articles

Back to top button