धर्महॉलीवुड/बॉलीवुड

भगवान की भक्ति में रमीं कंगना रनौत, सोमनाथ में टेका माथा-द्वारकाधीश के किए दर्शन, फैन्स बोले- आस्था हो तो ऐसी

कंगना रनौत अपने काम में कितनी ही बिजी क्यों ना हों, लेकिन जिस तरह से वो समय-समय पर मंदिरों में पूजा करने पहुंचती हैं, उससे भगवान के प्रति उनकी अटूटी आस्था का पता चलता है.

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘तेजस’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म इस फ्राइडे थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म रिलीज के बाद 3 नवंबर को कंगना गुजरात के सोमनाथ मंदिर महादेव के दर्शन करने पहुंचीं. जहां उन्होंने भोलेनाथ की पूजा करके उनका जलाभिषेक किया. जलाभिषेक होने के बाद सोमनाथ ट्रस्ट के मुख्य पुजारी श्री ने कंगना को चंदन का तिलक लगाकर खेस ओढ़ाकर आशीर्वाद दिया. आशीर्वाद में एक्ट्रेस को मंदिर का प्रसाद भी दिया गया.

कंगना को मिला महादेव का आशीर्वाद, ज्योतिर्लिंग सोमनाथ महादेव के दर्शन करने के बाद कंगना रनौत बेहद खुश नजर आईं. सोमनाथ मंदिर के बाद कंगना ने श्री कृष्ण की मोक्ष भूमि के दर्शन किए, जो कि सोमनाथ मंदिर के काफी करीब है. ये पहला मौका नहीं है जब कंगना किसी धार्मिक यात्रा पर निकली हैं. इससे पहले भी उन्हें कई मंदिरों में पूजा अर्चना करते देखा गया है. ‘तेजस’ की रिलीज से पहले कंगना ने अयोध्या पहुंच कर भगवान रामलला के दर्शन किए, जहां उन्होंने पूजा-अर्चना करके प्रभु राम का आशीर्वाद लिया. एक्ट्रेस ने ना सिर्फ भगवान के दर्शन किए, बल्कि अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के कामकाज को भी देखा. रामलला के दर्शन करने के बाद कंगना ने कहा कि हम लोग बहुत सौभाग्यशाली हैं, जो इसे बनता हुआ देख रहे हैं. इस मंदिर के लिए हिंदुओं ने कई दशकों तक संघर्ष किया है.

Related Articles

Back to top button