नीमच

बुजुर्गों को कराये तीर्थ दर्शन और विद्यार्थियों को निःशुल्क शिक्षा के साथ भाजपा सरकार ने स्कूटी, लैपटॉप दिए-ओम प्रकाश सखलेचा

बुजुर्गों को कराये तीर्थ दर्शन और विद्यार्थियों को निःशुल्क शिक्षा के साथ भाजपा सरकार ने स्कूटी, लैपटॉप दिए-ओम प्रकाश सखलेचा

 

नीमच। देश-प्रदेश में जब भी कांग्रेस की सरकार रही, गरीब और मध्यम वर्ग को लूटने का ही काम किया। कांग्रेसी घोटाले कर जनता का पैसा हजम कर जाते थे, भाजपा सरकार वही पैसा जनता की सेवा में लगा रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नेतृत्व में भाजपा सरकार पूरी तरह से जनता की सेवा में समर्पित है।

यह बात जावद विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश सकलेचा ने 8 नवंबर, बुधवार को जनसंपर्क के दौरान ग्रामीण नागरिकों से कही। उन्होने कहा कि केंद्र में जब कांग्रेस की मनमोहन सिंह वाली सरकार थी तब टेलिकॉम घोटाला, कोयला घोटाला करके कांग्रेस ने लाखों करोड़ों रुपए लूट लिए। ये सब जनता केे हक और मेहनत का पैसा था। केंद्र में पीएम मोदी की सरकार आने से वो लाखों करोड़ रुपए के घोटाले बंद हो गए हैं और घोटालों से जो पैसा बचा रहे हैं वो गरीब के हित में मध्यम वर्ग के हित में लगा रहे हैं।

सकलेचा ने कहा कि शिवराज सिंह सरकार ने लाडली बहना योजना से मातृशक्ति को और किसान सम्मान निधि से भाईयों की मदद करने का काम किया है। बुजुर्गों को तीर्थ दर्शन कराये और विद्यार्थियों को निःशुल्क शिक्षा के साथ स्कूटी, लैपटॉप आदि दिए गए हैं। कोरोना काल से लेकर अभी तक मुफ्त राशन दिया जा रहा है। यह भाजपा सरकार की की गारंटी है कि देश का कोई गरीब परिवार भूखा नहीं रहेगा।

सकलेचा ने कहा कि जब प्रदेश में दिग्विजय सिंह की सरकार थी, तब किसान भाईयों को खेतों में सिंचाई के लिए बिजली नहीं मिल पाती थी। व्यापारी सूर्यास्त के बाद दुकानें खोलते थे तो चालान बना कर परेशान किया जाता था। वो समय था, जब जाति और धर्म के नाम पर कांग्रेस लड़ाने का काम करती थी। भाजपा सरकार ने कन्या विवाह, लाडली लक्ष्मी, गांव की बेटी, किसान सम्मान निधि सभी ऐसी योजनाएं चलाई है, जिसका लाभ सभी समाज वर्गों-धर्मों को लोगों को समान रूप से मिल रही है। यही है भाजपा का सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास।

भाजपा प्रत्याशी सकलेचा के जनसंपर्क में ग्रामीणों की भीड उमड़ रही ही है। पुरुषों के साथ ही महिलाओं द्वारा भी गांवों में भाजपा प्रत्याशी को आशीर्वाद देकर फिर से प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने का वादा किया जा रहा है।
बुधवार को सकलेचा ने ग्राम बांगरेड, खेडा बांगरेड, लासुर, खेरखेडा, बराडा, धामनिया, जगेपुर में जनसंपर्क किया। इस दौरान लाडली बहनों ने मंगल गीत गाए और सकलेचा को मंगल तिलक लगा कर भव्य स्वागत किया। युवाओं ने जोरदार स्वागत किया। उत्साही ग्रामीणों ने सकलेचा को श्रीफल भेंट किए और साफे भी बंधवाए।

Related Articles

Back to top button