नीमचन्यूज़

पैसों की खनक भी नही दिला पा रही सम्मान, ना मंच पर ना ही लोगों के दिलों में! राहुल ने भरी सभा में इंदौरी को हड़काया

पैसों की खनक भी नही दिला पा रही सम्मान, ना मंच पर ना ही लोगों के दिलों में
राहुल ने भरी सभा में इंदौरी को हड़काया

पवन शर्मा

समंदर ने भले ही पैसों की खनक दिखा कर टिकट ले लिया, पर अभी तक लोगों के दिलों में जगह नही बना पाया है। यही नही खुद टिकट देने वाले भी इस को मुंह नही लगा रहे है। अभी हाल ही में डीकेन की भरी सभा मे राहुल ने इन्हें हड़का दिया। नेताजी राहुल के भाषण के दौरान मंच पर उनके पीछे खड़े होने की मंशा कर रहे थे लेकिन नेताजी का कचरा खुद राहुल गांधी ने ही कर डाला। उन्होंने सबके सामने इंदौरी को पीछे बैठने के लिए लताड़ दिया।

नेताजी शायद ये भूल गए कि ये उनका शोरूम नही था, ये सार्वजनिक सभा थी, जहां एक प्रोटोकॉल होता है। वैसे भी सिंधिया के गद्दार के रूप में इन्हें कोई भी कांग्रेसी पसंद नही कर रहा। ये भले ही कितना भी खनक दिखाए इनकी खनक लोगों को खरीद नही पा रही है।
राहुल की सभा मे भी इनका जबर्दस्त उपहास हुआ।

ठस्सु चालचलन की छाप वाले समंदर मंच पर राहुल की कुर्सी के पास ठसने के लिए घूमते फिर रहे थे, लेकिन हरएक ने उसे हड़का दिया। एक कुर्सी से उठाया तो दूसरी पर बैठने लगा वहां से फिर दूसरे ने उठा दिया। कुल मिलाकर कोई सम्मान वो अपने पार्टी के नेताओं में नही पा सका तो जनता तो दूर की बात है।

ये अभी तक अपने दोगले चरित्र के कारण ही पहचान बनाने में असफल रहा। ना ये जनता को रीझा पाया और ना ही उच्च नेताओं को।
इस इंदौरी की हालत सिर्फ शुतुरमुर्ग की तरह है कि खुद के इंदौर से आई भाड़े की भीड़ को वो अपार जनसमर्थन समझ रहा है।
हां इनकी खनक के जयकारे इनके भाड़े के लोगों तक ही भरपूर दिख रही है। बाकी कहीं इनका वजूद नही दिख रहा है। इनके सारे कट्टर कांग्रेसी वोट गांव गांव में पूरण अहीर खा रहा है।

Related Articles

Back to top button