नीमच

नगरपालिका नीमच : रतनलाल दूरिया की सेवानिवृत्ति 30 को, सफलताओं से भरा रहा श्री दूरिया का कार्यकाल- good job

नगरपालिका नीमच के सहायक राजस्व निरीक्षक रतनलाल दूरिया की सेवानिवृत्ति 30 को, सफलताओं से भरा रहा श्री दूरिया का कार्यकाल

नीमच। नगरपालिका नीमच कार्यालय में सहायक राजस्व निरीक्षक के पद पर पदस्थ रतनलाल दूरिया अपनी 36 वर्षीय सफलतम सेवाएं पूर्ण कर 30 नवम्बर को सेवानिवृत्त होंगे। सेवाभावी, मिलनसार व हंसमुख प्रवृत्ति के धनी रतनलाल दूरिया का पूरा कार्यकाल निष्कलंक रहने के साथ सेवा कार्याेें से भरा रहा ।

नगरपालिका नीमच

उन्होंने नगर सुधार न्यास, नीमच में वर्ष 1987 से टाईम कीपर के पद पर नियुक्त होकर अपनी सेवा कार्य को प्रारंभ किया, जो बाद में जिम्मेदारी व सफलता के साथ आगे बढ़ता चला गया। वे लगभग 18 वर्षों तक टाईम कीपर के पद पर पदस्थ रहे, जिसमें उन्होंने शहर के कई विकास कार्यों में अपनी अहम भूमिका निभाई।

शहर की प्रमुख आवासीय कालोनी विकास नगर 14/3, 14/4, स्कीम नं. 34, 36, 38 के आवासीय भूखण्डों को काटने का कार्य नगरपालिका परिषद् द्वारा उनकी देखरेख में सम्पन्न किया। स्कीम नं. 24 में मकानों का निर्माण, काटजू मार्केट की दुकानों का निर्माण, हेडगेवार बस स्टेण्ड, रोगी कल्याण समिति, रेडक्रास सोसायटी की दुकानों के साथ जिला चिकित्सालय परिसर में शिव मंदिर, केन्टीन भवन, गहन चिकित्सा इकाई भवन सहित अन्य कई निर्माण कार्य रतनलाल दूरिया ने टाईम कीपर के पद पर पदस्थ रहकर जिम्मेदारी से गुणवत्तापूर्वक पूर्ण कराए।

वर्ष 2004 मे उन्हें सहायक राजस्व निरीक्षक के पद पर काबिज किया गया, जहां वे पूरी निष्ठा व लगन के साथ कार्य पर लगे रहे। रतनलाल दूरिया ने अपने इस कार्यकाल के अंतर्गत बीते 5 वर्ष से जिला निर्वाचन कार्यालय मे भी उत्कृष्ट सेवाएं दी। 30 नवम्बर, 2023 को उनकी सेवा निवृत्ति पर नगरपालिका नीमच परिषद् के अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा न.पा. कार्यालय में उनका स्वागत-सम्मान कर विदाई दी जाएगी

#नगरपालिका नीमच

यह भी पढ़े : रामपुरा के वार्ड क्रमांक 15 में गरीबों को नपा ने थमाए अल्टीमेटम नोटिस, महिलाओं ने कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन, दी चेतावनी

Related Articles

Back to top button