नीमच

कांग्रेस का काम केवल लोगों को गुमराह करना व झूठ बोलना है, जो वचन दिए थे वह कभी पूरे नहीं किए गए -दिलीपसिंह परिहार

नीमच । रतलाम मंदसौर नीमच सहित पूरा मध्य प्रदेश के अनेक स्थानों पर चिकित्सा सुविधा को दृष्टिगत रखते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मेडिकल कॉलेजों की सौगात दी। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने 18 माह के कार्यकाल में विकास के नाम पर एक ईंट तक नहीं लगाई। कांग्रेस का काम केवल लोगों को गुमराह करना व झूठ बोलना है, जो वचन दिए थे वह कभी पूरे नहीं किए गए, किसानों के 2 लाख का कर्ज माफ नहीं किया, बेरोजगार युवाओं को भत्ता नहीं दिया गया उल्टे कमलनाथ युवाओं को ढोर चराने की बात कह रहे थे, राहुल बाबा आलू से सोना बनने की बातें करते हैं। ऐसा कर वे युवाओं का अपमान करते हैं। देश और प्रदेश का युवा आज वायु की तरह दौड़ रहा है तथा भारत देश का नाम में रोशन कर रहा है।

उक्त बात नीमच विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी दिलीप सिंह परिहार ने नगर के चौकन्ना बालाजी मार्ग, बंगला नंबर 58- 59, स्टेशन रोड, सिद्धिविनायक कॉलोनी, कृष्णा नगर तथा राज कॉलोनी में जनसंपर्क के दौरान आमजन के बीच कही। उनका कहना था कि मिस्टर बंटाधार के नाम से को विख्यात दिग्विजय सिंह अक्सर कहते थे कि यह बीजेपी वाले कभी भी मंदिर नहीं बनाएंगे तथा चंदा भी खा जाएंगे परंतु देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त को राम मंदिर का भूमि पूजन भी कर दिया तथा आगामी 22 जनवरी को श्री मोदी द्वारा ही भव्य राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है। श्री परिहार का कहना था कि विकास किया है आगे भी विकास करेंगे जो काम बच गए हैं। उन्हें पूर्ण करेंगे, एक बार पुनः जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में बहुमत वाली भाजपा की सरकार बनेगी।

कृषि उपज मंडी नीमच में रहा ऐतिहासिक जनसंपर्क –

भाजपा उम्मीदवार श्री परिहार ने कृषि उपज मंडी परिसर में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया इस दौरान मंडी के व्यापारियों किसानों तुलावटियों, हमाल्लो ने माला पहनाकर स्वागत किया। वही बुजुर्गों ने श्री परिहार के सिर पर हाथ रखकर उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष स्वाति चोपड़ा, विधानसभा चुनाव संयोजक राकेश भारद्वाज ,संतोष चोपड़ा, मंडल अध्यक्ष मोहन सिंह राणावत, योगेश जैन, दारा सिंह यादव, वीरेंदर पटवा, कमल सिंह राठौड़, सत्यनारायण गोयल, धर्मेश पुरोहित, आलोक सोनी, मनोहर मोटवानी, अरुण प्रजापति, शशि कल्याणी, वीरेंद्र पाटीदार, छाया जायसवाल, वंदना खंडेलवाल, नीरज अहीर, योगेश कविश्वर, आलोक सोनी, रूपेंद्र लाॅक्स आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button