राजस्थान

ए.टी.एम. तोड़कर चोरी करते फरार वांछित आरोपी गिरफ्तार पिछले दो साल से मामले में था फरार

ए.टी.एम. तोड़कर चोरी करते फरार वांछित आरोपी गिरफ्तार पिछले दो साल से मामले में था फरार

चित्तौड़गढ़। ए.टी.एम. तोड़कर चोरी करते फरार वांछित आरोपी गिरफ्तार पिछले दो साल से मामले में था फरार। दो साल पहले चन्देरिया के रिको इंडस्ट्रीज एरिया में आईडीबीआई बैंक के ए.टी.एम. को गैस कटर से काट कर चोरी का प्रयास करने के मामले में वांछित आरोपी को चन्देरिया थाना पुलिस ने हरियाणा के नूह मेवात से गिरफ्तार किया है। मामले में दो आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका था।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि चन्देरिया के रिको इंडस्ट्रीज एरिया में आईडीबीआई बैंक के ए.टी.एम. को दो वर्ष पूर्व पांच अपराधियों ने मिलकर गैस कटर से काट कर चोरी की वारदात करने का प्रयास किया था, जिसमे चन्देरिया थाना पुलिस ने मौके से ही दो आरोपी हैदर खान व जफरूदीन को गिरफ्तार किया था।

उसी क्रम में मामले में अन्य वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी बुगलाल मीना व डीएसपी ग्रामीण सचिन शर्मा के मार्गदर्शन में थानाधिकारी चन्देरिया सजंय शर्मा पु नि द्वारा एएसआई श्यामलाल मीणा, कानि. लेहरी लाल व रामेशनाथ की पुलिस टीम का गठन किया।
पुलिस टीम ने मामले में वांछित आरोपी हरियाणा के डालावास थाना तावडू जिला नूह मेवात निवासी 28 वर्षीय शाहरूख पुत्र मुश्ताक अहमद को नूह मेवात से गिरफतार किया गया।

Related Articles

Back to top button