नीमच

अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी चालक 18 वर्षीय युवक गंभीर घायल प्राथमिक उपचार के बाद किया रेफर, oh my god

अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी चालक 18 वर्षीय युवक गंभीर घायल प्राथमिक उपचार के बाद किया रेफर

नीमच। केंट थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले महू रोड स्थित पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार दोपहर अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी चालक 18 वर्षीय युवक गंभीर घायल  हो गया। एक भीषण सड़क हादसा घटित हुआ। जिसमें एक अज्ञात कार चालक ने स्कूटी चालक 18 वर्षीय युवक को जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई वहीं मौके पर मौजूद समाज से भी भूरा कुरैशी व अन्य साथी उसे गंभीर अवस्था में नीमच जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया।

नीमच जिला चिकित्सालय से मिली जानकारी के अनुसार साहिल पिता आजाद मंसूरी उम्र लगभग 18 वर्ष निवासी बूढ़ा टकरावत जिला मंदसौर जोकि नीमच महू रोड स्थित टाटा शोरूम पर कर्मचारियों के पद पर कार्यरत है. और किसी काम से स्कूटी पर सवार होकर नीमच की ओर आ रहा था इसी दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए से जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया।

malwa first
Malwa first

इस अज्ञात वाहन की टक्कर में साहिल गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसके गले और सर में गंभीर चोटें आई है नीमच जिला चिकित्सालय में चिकित्सको ने साहिल को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में रेफर किया है। समाजसेवी भूरा कुरैशी ने आमजन से अपील की है कि इस तरह के सड़क हादसों में मानवता दिखाते हुए गंभीर घायल को त्वरित उपचार हेतु हॉस्पिटल ले जाया जाए ना की घटना के फोटो वीडियो बनाया जाए

यह भी पढ़े : ओंकारेश्वर दर्शन के लिए जा रहे थे नहर में गिरा वाहन मां बेटी की मौत

Related Articles

Back to top button