नीमच

 पालसोडा में विधायक परिहार ने किया अटल वाटिका का शुभारम्भ Excellent No 1

 पालसोडा में विधायक परिहार ने किया अटल वाटिका का शुभारम्भ

कचरा संग्रहण वाहन को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना

नीमच।  पालसोडा में विधायक परिहार ने किया अटल वाटिका का शुभारम्भ स्वच्छता सभी रोगों को दूर करती है और स्वच्छता से जीवन में सुख होता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाया गया स्वच्छ भारत अभियान राष्ट्रीय स्तर का महत्वपूर्ण और गैर राजनीतिक अभियान है, इसके अंतर्गत कई योजनाएं सम्मिलित हैं। उक्त आशय के उद्गार समीपस्थ ग्राम पालसोडा में 31 अगस्त को अटल वाटिका के शुभारम्भ अवसर पर विधायक दिलीपसिंह परिहार ने व्यक्त किए।

 पालसोडा में विधायक परिहार ने किया अटल वाटिका का शुभारम्भ Excellent No 1

श्री परिहार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एवं मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव के नेतृत्व में सरकार सबका साथ सबका विकास का ध्येय लेकर पंचायत स्तर तक विकास की गंगा बहा रही है। लाडली बेटी, लाडली बहना, मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना, सम्बल और आयुष्मान योजनाओं के माध्यम से समाज के अन्तिम पायदान तक विकास का रथ पहुंच रहा है। सरकार ने गांव गांव में सडकों का जाल बिछाया है।

 पालसोडा में विधायक परिहार ने किया अटल वाटिका का शुभारम्भ Excellent No 1

में लोककल्याणकारी योजनाएं लागू की गई है। पेयजल समस्या के निदान के लिए गाडगिल सागर, खुमानसिंह शिवजी डेम, हमेरिया डेम, पालसोडा डेम और रेतम बैराज परियोजनाएं बनाईं। पीएमश्री एयर एम्बुलेंस सेवा के माध्यम से आपातकाल में नागरिकों को चिकित्सा सेवा देने की महत्वपूर्ण पहल की गई है। श्री परिहार ने ग्रामीणों से पौधारोपण करने की अपील करते हुए ग्रामीणों को मेडिकल कॉलेज प्रारंभ होने पर बधाई दी।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष हेमंत हरित, मंडल के अध्यक्ष अर्जुनसिंह सिसोदिया महामंत्री नवलकृष्ण सुरावत, सरपंच संगीता रामनारायण गुड्डू जाट, उपसरपंच शांतिलाल पाटीदार, बूथ अध्यक्ष नंदकिशोर पोरवाल, जगदीश पाटीदार, मदन, सत्यनारायण सेन, मनीष पोरवाल, अनिल राठौड़ एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें- सामरी पंचायत सदस्यता अभियान के प्रभारी पद पर अग्रवाल व शंभूपुरा प्रभारी पद पर गुर्जर की नियुक्ति

 

 

Related Articles

Back to top button