नीमच

त्रिपुरा और सिक्किम की टीम पहुंची नीमच, जल्द आएगी बाकी टीमें, द ग्रेट खली करेंगे शिरकत Excellent No.1

त्रिपुरा और सिक्किम की टीम पहुंची नीमच, जल्द आएगी बाकी टीमें, द ग्रेट खली करेंगे शिरकत

फुटबॉल जगत में बदलेगा नीमच का इतिहास, सब जूनियर गर्ल्स फुटबाॅल नेशनल चैम्पियनशिप का आयोजन 8 सितंबर से

नीमच। त्रिपुरा और सिक्किम की टीम पहुंची नीमच, जल्द आएगी बाकी टीमें, द ग्रेट खली करेंगे शिरकत। देशभर की कई टीमे, 450 बेटियां और सैकड़ों दर्शकों से खचाखच भरा नीमच का राजेन्द्र प्रसाद स्टेडियम, कुछ ऐसा ही नजारा अब से दो दिन बाद दिखने वाला है, यह रोमांचक खेल नीमच के फुटबॉल जगत के इतिहास में एक और अध्याय लिखेगा। जिसे लेकर तैयारियां भी पूरी हो गई है।

दरअसल, नीमच में 8 से 17 सितंबर तक सब जूनियर गर्ल्स फुटबाॅल नेशनल चैम्पियनशिप का आयोजन होने जा रहा है। जिसमे देशभर के विभिन्न राज्यों की कई टीमे भाग लेने नीमच पहुंचेगी, और फुटबाॅल के इस खेल में बेटियां अपना दमदार प्रदर्शन करेगी। फुटबाॅल प्रतियोगिता का आयोजन 8 सिंतबर से शुरू होगा। जिसके लिए फुटबाॅल खिलाडियों की टीम नीमच भी पहुंचना शुरू हो गई है। गुरूवार को त्रिपुरा और सिक्किम, ये दो टीमे नीमच पहुंची। जिसका खेल प्रेमियों ने गर्मजोशी से पुष्पाहार पहनाते हुए नीमच की लाल माटी पर स्वागत किया।

त्रिपुरा और सिक्किम की टीम पहुंची नीमच, जल्द आएगी बाकी टीमें, द ग्रेट खली करेंगे शिरकत Excellent No.1

कार्यक्रम में खास बात यह रहेगी कि, विश्वभर में अपने बाजूओं की ताकत और रेसलिंग की दुनिया में अनूठी छाप रखने वाले द ग्रेट खली भी इस फुटबाॅल मैच के बीच शिरकत करेंगे, और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के साथ एक बार फिर नीमच की जनता से रूबरू होंगे। द ग्रेट खली के साथ ही खेल जगत की ऐसी कई हस्तियां भी 8 से 17 सिंतबर के बीच नीमच पहुंचेगी। जिन्होंने अपने देश का नाम बुलंदिया तक पहुंचाया है।

गौरतलब है कि, सब जूनियर गर्ल्स फुटबाॅल नेशनल चैम्पियनशिप के इस भव्य आयोजन को सफल बनाने का जिम्मा अंचल के युवा समाजसेवी अरुल अशोक अरोरा गंगानगर ने उठाया है

साथ ही मध्य प्रदेश फुटबॉल संघ और नीमच जिला फुटबॉल संघ के तत्वावधान में 8 से 17 सितंबर तक आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में सांसद सुधीर गुप्ता और नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार, नपा अध्यक्ष स्वाति चौपड़ा के विशेष सहयोग के साथ ही साक्षी फाउण्डेशन, फाइट आफ नाइट एमएमए, सीआरपीएफ फैमिली वेलफेयर एसोसिएशन जीसी नीमच, नगर पालिका, ज्ञानोदय हास्पिटल और चंद्रबाला फिजियोथैरेपी क्लिनिक प्रमुख संस्थाएं सहयोगी रहेंगी। सब जूनियर गर्ल्स नेशनल फुटबॉल चैम्पियनशिप में देश के 15 राज्यों की टीमें शामिल होगी। इस फुटबॉल स्पर्धा के लिए राजेन्द्र प्रसाद स्टेडियम सहित सीआरपीएफ व नगर के अन्य खेल मैदानों को तैयार किया गया है

malwa firstmalwa first

त्रिपुरा और सिक्किम की टीम, त्रिपुरा और सिक्किम की टीम, त्रिपुरा और सिक्किम की टीम. त्रिपुरा और सिक्किम की टीम

Related Articles

Back to top button