न्यूज़

सैनिको के कल्याण के लिए आर्थिक सहयोग के प्रति जिले में अपार उत्साह, उपखण्‍ड जावद की ओर से भेंट की 10 लाख 10 हजार रूपये की सहयोग राशि

सैनिको के कल्याण के लिए आर्थिक सहयोग के प्रति जिले में अपार उत्साह, उपखण्‍ड जावद की ओर से भेंट की 10 लाख 10 हजार रूपये की सहयोग राशि

नीमच। 7 दिसम्बर 2023, सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर सैनिको एवं उनके आश्रितों के कल्याण के लिए कलेक्टर दिनेश जैन के आव्हान पर जिले के नागरिको, अधिकारी- कर्मचारियों एवं विभिन्न स्वयंसेवी संगठनो, सामाजिक संगठनों, व्यवसाईयों में आर्थिक सहयोग के प्रति अपार उत्साह देखने को मिल रहा है।

इसी क्रम में गुरूवार को एसडीएम जावद राजकुमार हलदर ने उपखण्‍ड जावद की और से सैनिक कल्‍याण कोष के लिए कलेक्‍टर  दिनेश जैन से भेट कर उन्‍हे 10 लाख 10 हजार रूपए की सहयोग राशि जमा करवाई है। इसमें तहसील सिगोंली , जावद ,टप्‍पा रतनगढ़ एवं मेारवन द्वारा सग्रहित की गई 25-25 हजार रूपये की सहयोग राशि भी शामिल है। इस मौके पर डिप्‍टीकलेक्‍टर सुश्री किरण आंजना, एसडीएम राजकुमार हलदर एवं जावद क्षेत्र के सभी तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार उपस्थित थे।

आदिम जाति कल्‍याण विभाग ने भेंट किए सहयोग राशि :- सशस्‍त्र सेना झण्‍डा दिवस पर सैनिकों के कल्‍याण के लिए आर्थिक सहयोग का सिलसिला निरंतर जारी है। गुरूवार को आदिम जाति कल्‍याण विभाग के जिला संयोजक राकेश कुमार राठौर ने अपने स्‍टाफ की और से 2 लाख 31 हजार 731 रूपये की राशि सैनिक कल्‍याण कोष में जमा करवाई है। श्री राठौर ने गुरूवार को कलेक्‍टर से भेंट कर, सहयोग राशि जमा पर्ची एवं सूची कलेक्‍टर को भेंट की।

Related Articles

Back to top button