नीमच

सीसी रोड निर्माण हेतु लेआउट लेने पहुंचा नपा का अमला लोटा बैरंग, अतिक्रमण कर्ताओ ने दर्ज कराया विरोध, Public Oppose No1

सीसी रोड निर्माण हेतु लेआउट लेने पहुंचा नपा का अमला लोटा बैरंग, मौके पर बनी विवाद की स्थिति, अतिक्रमण कर्ताओ ने दर्ज कराया विरोध

 

नीमच। सीसी रोड निर्माण हेतु लेआउट लेने पहुंचा नपा का अमला लोटा बैरंग, मौके पर बनी विवाद की स्थिति, अतिक्रमण कर्ताओ ने दर्ज कराया विरोध। शहर की अंबेडकर कॉलोनी वार्ड नंबर 18 छह बत्ती चौराहा पर उस समय विवाद और विरोध की स्थिति बन गई जब वार्ड में सीसी रोड निर्माण हेतु लेआउट के लिए नगर पालिका का अमला मौके पर पहुंचा था परंतु यहां अतिक्रमण अधिक होने के कारण अतिक्रमण कर्ताओं द्वारा रोड निर्माण का विरोध किया गया और अधिकारियों को कार्य करने से रोक दिया गया।

पानी का अपव्यय

जिसके बाद काफी बहस के चलते नगर पालिका का अमला वहां से बैरंग लौट गया। वार्ड वासी  बंशीलाल राजोरा ने बताया कि यहां सड़क निर्माण की आवश्यक्ता नही है यहां पहले से ही फर्शीया लगी हुई है। नपा द्वारा 15 बाय 40 के प्लाटों में जान बूझ कर 5 से 8 फिट अंदर जाकर नाली निर्माण की गई है। यहां पर वार्ड वासियो द्वरा बाउंड्री बनाकर वाहन खड़े करने के लिए पार्किंग बनाई गई है पहले से रोड़ काफी चौड़ा है।

बावजूद नपा द्वारा यहाँ अतिक्रमण बताकर हमारे निर्माण को तोड़ने के लिए सड़क निर्माण की आड़ ली जा रही है हम लोग इसका सड़क निर्माण का विरोध करते है, वार्ड पार्षद रूपेंद्र लोक्स ने बताया कि वार्ड नंबर 18 6 बत्ती चौराहा एरिया में काफी गंदगी रहती है। और जो फर्शियां लगी हुई है वह क्षतिग्रस्त हो गई है। जिसके कारण यहां काफी कीचड़ रहता है और अतिक्रमण होने के कारण नालियां भी साफ नहीं हो पाती है बार-बार शिकायत भी प्राप्त हो रही थी।

जिसके कारण वार्ड वासियों की मांग के चलते 6 बत्ती चौराहा एरिया पर सीसी रोड निर्माण पास कराया गया है आज उसी को लेकर नगर पालिका के कर्मचारी लेआउट लेने पहुंचे थे परंतु वार्ड वासी उसका विरोध कर रहे हैं यहां लोगों ने 10-10 फीट का अतिक्रमण कर रखा है अतिक्रमण हटाने के बाद ही रोड का निर्माण हो पाएगा, और यदि वार्ड वासी रोड निर्माण नहीं चाहते तो वह लिखित में आवेदन दे सकते हैं हम वार्ड वासियों के साथ हैं।

Raw Banana Benefits

नपा सब इंजीनियर अमूल मोहरे ने बताया कि 6 बत्ती चौराहे पर सीसी रोड निर्माण किया जाना है जिसको लेकर आज हम लेआउट लेने आए थे। और यहां पर अतिक्रमण भी लोगों ने कर रखा है नगर पालिका द्वारा सूचना पत्र भी जारी किए गए हैं, परंतु उन सूचना पत्र का आज तक लोगों द्वारा कोई जवाब नहीं दिया गया है। और नहीं अतिक्रमण हटाया गया, आज लेआउट प्लान के दौरान वार्ड वासियों द्वारा काफी विरोध किया गया है इस घटनाक्रम की जानकारी उच्च अधिकारियों को देखकर पुनः सूचना पत्र जारी किए जाएंगे और प्रशासन के साथ अतिक्रमण हटाकर सड़क निर्माण की कार्रवाई प्रारंभ की जाएगी

यह भी पढ़ें : खिलाड़ियों का जोश जज्‍़बा और हुनर प्रेरणादायी – राज्यपाल श्री पटेल

#सीसी रोड निर्माण

Related Articles

Back to top button