नीमच

श्री रा.रा. करणी सेना रा.अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्या के विरोध ओर दोषियों पर कार्यवाही की मांग, करणी सैनिकों ने किया चक्का जाम, 24 घण्टे का दिया अल्टीमेटम, नहीं तो नीमच बन्द के साथ राजमार्ग होगा जाम

श्री रा.रा. करणी सेना रा. अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्या के विरोध ओर दोषियों पर कार्यवाही की मांग, करणी सैनिकों ने किया चक्का जाम, 24 घण्टे का दिया अल्टीमेटम, नहीं तो नीमच बन्द के साथ राजमार्ग होगा जाम

नीमच। बीते कल 5 दिसंबर को जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी को बदमाशो ने उनके घर मे घुस कर गोली मार कर हत्या कर दी, जिसका विरोध पूरे देश में चल रहा है इसी कड़ी में बुधवार को नीमच में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना व सर्व समाज द्वरा श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्या का विरोध करते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की गई साथ ही कलेक्टर कार्यालय के सामने करीब 1 घंटे तक चक्का जाम किया गया और राजस्थान प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेट देकर चेतावनी दी गई कि यदि 24 घंटे के अंदर सभी दोषियों को पड़कर उचित सजा नहीं दी जाती है।

तो नीमच बन्द के साथ राजमार्ग भी जाम किया जाएगा, प्रदर्शन के बाद समस्त सर्व समाज एवं समस्त राजपूत समाज व समस्त करणी सैनिकों और राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा मध्य प्रदेश द्वारा राज्यपाल राजस्थान सरकार के नाम एक ज्ञापन कलेक्टर प्रतिनिधि एसडीम ममता खेड़े को सोपा गया,जिसमें बताया गया कि दिनांक 5 दिसंबर को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं 36 कोम के सेवक सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या कर दी गई, इस संबंध में पूर्व में भी राजस्थान सरकार को सूचना प्राप्त हुई थी की सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर जानलेवा हमला हो सकता है।

परंतु राजस्थान सरकार ने ना तो उन्हें सुरक्षा माहिया कराई और ना ही इन सूचनाओं पर कोई कार्रवाई की, जिसका परिणाम आज संपूर्ण राष्ट्र ने राजपूत समाज के एक सेवक एक वीर योद्धा और राजपूत समाज एवं सर्व समाज के प्रत्येक वर्ग की आवाज उठाने वाले एक कर्मवीर को खोया है। ज्ञापन में बताया गया कि इस अपूरणीय क्षति से उभरा तो नहीं जा सकता और नहीं सुखदेव सिंह गोगामेडी का परिवार इस क्षति से उबर सकता है परंतु इस निर्मम हत्या को अंजाम देने वाले हत्यारो को जल्द से जल्द सजा दी जाए, दिए गए ज्ञापन में राजपूत समाज ने चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटे मैं हत्या के सभी दोषियों पर कार्रवाई नहीं की जाती है तो राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का प्रत्येक करनी सैनिक समाज के हर वर्ग के साथ सड़क पर उतरेगा और उग्र आंदोलन करेगा।

Related Articles

Back to top button