नीमच

शहीद सैनिकों के परिवारों की सहायता के लिए – नपा की शाखाओं में रखे गये झंडा दिवस के बॉक्स, Great Job No.1

शहीद सैनिकों के परिवारों की सहायता के लिए – नपा की विभिन्न शाखाओं में रखे गये सशस्त्र सेना झंडा दिवस के बॉक्स

नीमच। नगरपालिका परिषद्, नीमच शहीद सैनिकों के परिवारों की सहायता के लिए नपा की विभिन्न शाखाओं में रखे गये सशस्त्र सेना झंडा दिवस के बॉक्स।

नगरपालिका परिषद्, नीमच द्वारा सशस्त्र सैना झंडा दिवस के अवसर पर भारतीय सैना के तीनों अंगों के वीर जवानों के सहायतार्थ जिला कलेक्टर दिनेश जैन के मार्गदर्शन में सहयोग राशि एकत्रिकरण हेतु नगरपालिका कार्यालय, नीमच में कार्यालय अधीक्षक जमनालाल पाटीदार के नेतृत्व में नगरपालिका की राजस्व शाखा, सामान्य प्रशासन शाखा, जलकल शाखा, जन्म-मृत्यु पंजीयन शाखा व व्हीकल वाहन शाखा सहित विभिन्न शाखाओं में सहायता राशि एकत्रिकरण हेतु सशस्त्र सैना झंडा दिवस के बॉक्स रखवाये गये तथा शाखा प्रभारियों को सशस्त्र सैना झंडा दिवस के फ्लेग निर्धारित मात्रा में सौपकर राशि संग्रहित करने का लक्ष्य प्रदान किया गया।

विभिन्न शाखाओं में रखे गये सशस्त्र सेना झंडा दिवस के बॉक्स

कार्यालय अधीक्षक श्री पाटीदार ने सभी शाखा प्रभारियों से अपने शाखा में आने वाले नागरिकों से सैनिकों की सहायतार्थ सहायता राशि श्रद्धानुरूप बॉक्स में डालने हेतु प्रेरित करने को कहा है।

विदित हो की प्रतिवर्षानुसार शासन के आदेशानुसार इस वर्ष भी 7 दिसम्बर, 2023 को सशस्त्र सैना झंडा दिवस मनाया जावेगा। यह दिवस भारतीय सैना के तीनों अंगों के ऐसे वीर जवानों के सहायतार्थ मनाया जाता है जो देश की एकता, अखण्डता की रक्षा एवं सीमाओं की सुरक्षा करते हुए शहीद हो गये या सदा के लिए अपंग हो गये। इस अवधि में सशस्त्र सैना झंडा दिवस प्रतिक स्वरूप टोकन ध्वज वितरण द्वारा राशि संग्रहित कर राशि शासन को भेजी जाती है

यह भी पढ़े : पल्‍स पोलियों अभियान की तैयारियों संबंधी बैठक 5 को

शहीद सैनिकों, शहीद सैनिकों

शहीद सैनिकों के परिवारों, शहीद सैनिकों के परिवारों

Related Articles

Back to top button