नीमच

प्रियंका गांधी कहती है कि राम जी को वनवास 13 साल का हुआ था ,वहीं दूसरी और उनकी माताजी सोनिया गांधी ने भगवान श्री राम को काल्पनिक बताया तथा उनके अस्तित्व पर ही प्रश्न चिन्ह लगाकर न्यायालय में हलफनामा तक पेश कर दिया था- दिलीपसिंह परिहार

नीमच। कांग्रेस के नेताओं को भारत, भारतीय संस्कृति व इतिहास तथा जीवन मूल्यों की जानकारी नहीं है एक तरफ प्रियंका गांधी कहती है कि राम जी को वनवास 13 साल का हुआ था ,वहीं दूसरी और उनकी माताजी सोनिया गांधी ने भगवान श्री राम को काल्पनिक बताया तथा उनके अस्तित्व पर ही प्रश्न चिन्ह लगाकर न्यायालय में हलफनामा तक पेश कर दिया था।

भारतीय जनता पार्टी संकल्प पत्र के विमोचन हेतु दिन चुनती है तो कांग्रेस सवाल उठाती है कि यह नरक चतुर्दशी पर ही क्यों है? जबकि आज का दिन पवित्र है छोटी दिवाली भी आज ही है आज ही के दिन भगवान श्री कृष्ण ने नरकासुर का वध कर उसके चंगुल से कैद की गई 16000 रानियां को मुक्त कराया था। आज का दिन नारी मुक्ति दिवस भी है।

उक्त बातें विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी दिलीप सिंह परिहार द्वारा भाजपा उत्तर मंडल के ग्राम कनावटी, चंगेरा, डुंगलावदा, सगराना,घसुंडी बरूखेड़ा ,भोलियावास,गिरदौड़ा, रेवली देवली, जावी, राजपुरिया तथा पिपलोन में जनसंपर्क के दौरान ग्रामीण जनों के बीच कहीं श्री परिहार ने कहा ,कि केंद्र एवं प्रदेश नेतृत्व ने चौथी बार पुनः मुझे उम्मीदवार बनाया है प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी नीमच आए थे तथा हम सब से कहा था।

जो यहां तक नहीं आ पाए उनके बीच जाकर मेरा प्रणाम कहना जो कहने आया हूं। उनका कहना था कि, गांव-गांव बरसों पहले आपके बीच आते थे तथा सभी से मनुहार करते थे कि सवा रुपैया दे दे भैया राम जी के नाम का राम के घर में लग जाएगा पत्थर तेरे नाम का अयोध्या में मंदिर बने सेतु 500 वर्षों से हजारों हिंदू वधू व साधु संतों ने बलिदान दिया तब जाकर भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो चुका है तथा आगामी 22 जनवरी को प्रधानमंत्री श्री मोदी उद्घाटन करेंगे।

प्रताप नगर स्थित गाड़िया बस्ती में उन्होंने कहा कि वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप के युद्ध में गाडोलिया लोहार समाज का बहुत बड़ा योगदान रहा है तथा इस समाज में बड़ी मात्रा में हथियार बनाकर महाराणा प्रताप को उपलब्ध कराए थे तथा साथ ही समाज ने प्रण लिया था कि वह कभी भी स्थाई घर बनाकर उसमें नहीं रहेंगे

बाद में समझाइए देने पर समाज के लोग मकान बनाकर रहने लगे । लोहार बस्ती समाज के अनेक लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत तए राशि देकर मकान बनाकर दिए हैं तथा जो वंचित रह गए हैं उन्हें आगे 2024 तक अपना आवास देने का हेतु आश्वस्त किया ।
विशेष – बुलेट मोटरसाइकिल से किया जनसंपर्क 
भाजपा प्रत्याशी श्री परिहार ने बरू खेड़ा में बुलेट मोटरसाइकिल से प्रभावि जनसंपर्क किया पंडित अर्जुन शर्मा की बुलेट पर बैठकर श्री परिहार पूरे गांव में घर-घर आमजन के बीच पहुंचे तथा आगामी 17 नवंबर को दो नंबर पर कमल का फूल का बटन दबाकर भाजपा को विजय बनाने का आग्रह किया।

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष पवन पाटीदार, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राकेश जैन, विधानसभा संयोजक राकेश भारद्वाज जिला संयोजक महेंद्र भटनागर, मंडल अध्यक्ष दीपक नागदा महामंत्री संदीप पवार जिला पंचायत सदस्य मनीष धाकड़ जगदीश गुर्जर राजेश पाटीदार वीरेंद्र सिंह राठौर सुनील अग्रवाल लक्ष्मी नारायण धाकड किरण शर्मा उमा सिसोदिया ईश्वर सिंह राठौर सुनील अग्रवाल लक्ष्मी नारायण विश्वकर्मा मदन गुर्जर सत्यनारायण गोयल रोशन वर्मा गोविंद पाटीदार गोपाल शर्मा, अशोक शर्मा, अमजद पठान, जावेद खान, रामचंद्र धनगर सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button