नीमच

पुलिस विभाग ने की मतगणना स्थल पर की फाइनल रिहर्सल, 600 पुलिस कर्मी सहित अधिकारी रहेंगे मुस्तैद, व्यवस्थाओं का लिया जाएगा

पुलिस विभाग ने की मतगणना स्थल पर की फाइनल रिहर्सल, 600 पुलिस कर्मी सहित अधिकारी रहेंगे मुस्तैद, व्यवस्थाओं का लिया जाएगा

 

नीमच। विधानसभा निर्वाचन 2023 की मतगणना आगामी 3 दिसंबर को नीमच के स्वामी विवेकानंद महाविद्यालय पीजी कॉलेज में की जानी है। जिसको लेकर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की सभी तैयारियां पूर्ण हो चुकी है। बुधवार को पुलिस विभाग द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस कर्मियों एवं अधिकारियों की फाइनल रिहर्सल एसपी अमित कुमार तोलानी के निर्देशन में की गई।

एसपी अमित कुमार तोलानी ने बताया कि आगामी 3 दिसंबर को विधानसभा निर्वाचन की मतगणना स्वामी विवेकानंद महाविद्यालय पीजी कॉलेज में की जाएगी जिसको लेकर सभी तैयारियां पूर्ण की जा चुकी है यहां आने वाले अभ्यर्थियों और पोलिंग एजेंट मीडिया कर्मी व कर्मचारियों के वाहनों की पार्किंग व्यवस्था अलग की गई है।

इसके अतिरिक्त मतगणना के परिणाम सुनने के लिए आने वाली आम जनता के लिए पार्किंग व्यवस्था डायट भवन के समीप की गई है। एलईडी की व्यवस्था मतगणना कर्मचारियों के आने और जाने की मार्ग व्यवस्था भी यहां की गई है।

सुरक्षा के मद्देनजर 600 पुलिसकर्मी और अधिकारी यहां तैनात किए गए हैं आज उसी को लेकर यहां फाइनल रिहर्सल भी की गई है और सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया है। फाइनल रिहर्सल के दौरान एसपी अमित कुमार तोलानी एडिशनल एसपी नवल सिंह सिसोदिया सीएसपी फूल सिंह परस्ते सभी थाना प्रभारी एसडीओपी और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button