नीमच

नहीं देंगे उद्योगों के लिए जमीन, बहनों और भाइयों को दिया सम्मान, बच्चों को अच्छी शिक्षा, सिंचाई की व्यवस्था, विकास और विश्वास के लिए चुने सरकार -ओमप्रकाश सखलेचा

नहीं देंगे उद्योगों के लिए जमीन, बहनों और भाइयों को दिया सम्मान, बच्चों को अच्छी शिक्षा, सिंचाई की व्यवस्था, विकास और विश्वास के लिए चुने सरकार -ओमप्रकाश सखलेचा

जावद। दिवाली बुराई पर अच्छाई की जीत का त्यौहार है। भगवान श्री राम वनवास के बाद जब लंका पर विजय प्राप्त कर लौटे थे, तब से हम दीपावली मना रहे हैं। आने वाली 17 नवंबर को आप एक बार फिर से कमल का बटन दबाकर अयोध्या में राम मंदिर का मार्ग प्रशस्त करने वाली भाजपा की सरकार बनाएं।

नहीं देंगे उद्योगों के लिए जमीन:
यह बात भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार ओमप्रकाश सकलेचा ने ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग यह भ्रम फैला रहे हैं कि उद्योगों के लिए उनकी जमीन हड़प ली जाएगी। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं , कि किसान की एक इंच भी जमीन उनकी सहमति के बगैर उद्योग के लिए नहीं दी जाने दी जाएगी। जावद की जनता और किसान मुझे प्राणों से अधिक प्रिय है। मंगलवार वार को उन्होंने ग्राम डूंगरपुर, परलाई, आंबा , माता का खेड़ा, मनोहरपुरा , कानोड़, कोज्या, परिछा, काबरिया, कछाला, ताल, पाटन, राजपुरा, बिलखंडा, फत्ता खेड़ी, किशनपुरा आदि गांवों में जनसंपर्क कर आशीर्वाद मांगा।

बहनों और भाइयों को दिया सम्मान:- 
किसान भाइयों के बीच गोवर्धन पूजा के अवसर पर उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने बहनों को मान और किसान भाइयों को सम्मान दिया है। कांग्रेस ने हमेशा जातिवाद फैलाया, जबकि भाजपा सभी समाज वर्गों के लिए बिना किसी भेदभाव के योजनाएं चल रही है।

बच्चों को अच्छी शिक्षा और सिंचाई की व्यवस्था:
सकलेचा ने कहा कि अब विद्यार्थी हिंदी में भी मेडिकल कॉलेज की पढ़ाई कर सकेंगे। नीमच में भी मेडिकल कॉलेज खुल गया है। गांधी सागर के पानी से जावद क्षेत्र के 242 गांव के खेतों में सिंचाई के लिए पानी मिलने लगेगा। रतनगढ़ का घाट भी बनाया गया है। जावद क्षेत्र में 56 नई सड़क बनाई गई है।

विकास और विश्वास के लिए चुने सरकार:-
सकलेचा ने कहा कि भाजपा की सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की भावना में विश्वास रखती है। इसलिए सभी समाज वर्गों को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाई और जनता तक लाभ पहुंचाया है।
उन्होंने कहा कि जावद क्षेत्र में समुचित विकास हुआ है। अच्छी और शानदार सड़कें, डिजिटल शिक्षा से लैस होते बच्चे, ग्रामीण क्षेत्र में भी पर्याप्त बिजली और बुनियादी सुविधाओं के लिए काम किया गया है। जावद क्षेत्र में किसान , मजदूर से लेकर आमजन के हितों में काम किए गए हैं।

Related Articles

Back to top button