नीमच

काम किया है काम करेंगे आप सभी का आशीष मिलेगा मनासा का ओर नाम करेंगे – श्री मारू

काम किया है काम करेंगे आप सभी का आशीष मिलेगा मनासा का ओर नाम करेंगे – श्री मारू

मनासा। काम किया और काम करेंगे। आपका आशीर्वाद मिलेगा और इस बार फिर भाजपा की सरकार आएगी और मनासा में फिर विकास की फिर गंगा बहाएंगे।
यह बात मनासा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अनिरूद्ध माधव मारू ने कहीं। वह ग्राम ढाकनी में जनसंपर्क करने के बाद चौपाल पर ग्रामीणों से संवाद कर रहे थे।

श्री मारू ने कहा विधानसभा क्षेत्र की जनता का भरपुर आशीर्वाद मिल रहा है। लाड़ली बहने अपने भैया को जीताने का तैयार है किसान भाजपा सरकार में मिल रहे सम्मान से खुश और उन्होने इस बार फिर कमल के निशान पर बटन दबाने की तैयार कर ली है।

ढाकनी में जेसीबी से पुष्पवर्षा कर मारू का स्वागत अभिनंदन किया गया। उत्साहित कार्यकर्ताओं ने मारू के पक्ष मतदान कर भाजपा का विजयी दिलाने का संकल्प लिया। श्री मारू ने शनिवार को भाजपा दिनदयाल मंडल के ग्राम कचोली से अपने जनसंपर्क की शुरूआत की।

दिनभर में श्री मारू ने भांडिया, चुकनी, चुकनीखेड़ा, हमेरपुरा, तेजपुरिया, नलखेड़ा, अचलपुर, अरनियामाली, बामनी, लुमड़ी, जालीनेर, खेतपालिया, कुण्डखेड़ा और सांडियां में जनंसपर्क किया। अल्हेड़ में भव्य जन कारवां के साथ दिनभर के जनसंपर्क का समापन हुआ। यहां ग्राम वासियों ने जगह जगह पुष्पवर्षा और साफा बांधकर मारू का स्वागत कर अपना आशीर्वाद प्रदान किया। मारू ने स्नेह आशीर्वाद और जनसंपर्क कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करने पर ग्राम वासियों का आभार माना।

Related Articles

Back to top button