नीमच

एक तरफ भाजपा के देव दुर्लभ कार्यकर्ता है तो दूसरी तरफ कांग्रेस से यह वही कांग्रेस से जिसने अनेक लोकतंत्र सेनानियों को जेल में डाल दिया था- दिलीपसिंह परिहार

नीमच। देश के पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेई ने एक बार कहा था कि अंधेरा छटेगा सूरज निकलेगा कमल खिलेगा मिशन 2023 का बिगुल बज चुका है। एक तरफ भाजपा के देव दुर्लभ कार्यकर्ता है तो दूसरी तरफ कांग्रेस से यह वही कांग्रेस से जिसने अनेक लोकतंत्र सेनानियों को जेल में डाल दिया था । कांग्रेस के पास बताने को कुछ नहीं है केवल ऐसे लेकर जेड तक भ्रष्टाचार किया है । भाजपा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास तथा प्रयास लेकर चलती है ।कांग्रेस फूड डालो राज करो की तर्ज पर काम करती है।
 उक्त बात भाजपा प्रत्याशी दिलीप सिंह परिहार ने उपनगर बघाना में जनसंपर्क व भाजपा के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते हुए कही। उनका कहना था कि हम किसी को छेड़ते नहीं है परंतु यदि कोई छेड़ता तो उसे छोड़ते भी नहीं है। बघाना की जनता ने कभी भी अन्याय को सहन नहीं किया है गुंडे बदमाशों को कभी बक्शा नहीं है।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माफिया और डाकुओं को जंगल से निकालकर जेल में डाला है श्री परिहार का कहना था कि क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का सदैव ऋणी रहूंगा क्योंकि तीन बार मुझे यहां से विजय श्री दिलवाई है ,चौथी बार पुनः पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है तथा आगामी 17 नवंबर को कमल का फूल का बटन दबाकर भाजपा की सरकार बनाने हेतु अपील करने आया हूं।
क्षेत्रीय सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि दिलीप सिंह परिहार बघाना की जनता की काफी छोटी उम्र से सेवा कर रहे हैं देश में आजादी के बाद से 75 में से 60 साल तक कांग्रेस ने राज्य किया परंतु गरीबों कभी नहीं मीटी, भाजपा ने 24 घंटे बिजली दी, सुंदर सड़कों का जाल बिछाया, कोरोना संकट के समय देश की 80 करोड लोगों को राशन उपलब्ध कराया जो अनवरत जारी है, वैक्सीन दी , 5 लाख तक का मुफ्त इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड प्रदान किए, घर-घर में पक्के शौचालय बनाएं।
गरीबों को प्रधानमंत्री आवास बना कर दिए, पायलट ट्रेंनिंग सेंटर तथा मेडिकल कॉलेज की सौगात मिली, नर्सिंग कॉलेज भी स्वीकृत हो चुका है। 40-40 करोड़ के चार कम राइस स्कूल बनाए हैं। जो भविष्य में बढ़कर दस तक हो जाएगी। नवीन सेंट्रल स्कूल सहित रेलवे के क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास किया गया है। इसके पूर्व श्री परिहार ने रेलवे फाटक से जन संपर्क का आगाज किया जो रेगर मोहल्ला, अहीर मोहल्ला, फतेह चौक, होली चौक, लोधा मोहल्ला में संपर्क किया।
यहां जगह-जगह पुष्पहारों से श्री परिहार का स्वागत कर पुनः विजय श्री का आशीर्वाद दिया।
 इस दौरान चुनाव संयोजक राकेश भारद्वाज, संतोष चोपड़ा, मंडल अध्यक्ष मोहन सिंह राणावत, नगर पालिका अध्यक्ष स्वाति गौरव चोपड़ा, भीम सिंह सैनी, मनीष चौरसिया, कमल सिंह राठौड़ ,राजू पटेल, सुनील कटारिया, नीरज अहीर, राम ग्वाला, शशि कल्याणी, आलोक सोनी, सुमित अहीर, अर्जुन अहीर, योगेश कविश्वर सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व आमजन उपस्थित थे।
आज 5 नवम्बर को इन स्थानों  पर रहेगा संपर्क।
भड़क सनावदा, अमावली जागीर, अखेपुर, सांवलपुरा, भीलों का खेड़ा, ओढो का खेड़ा, भीमपुरा, भोपत पूरा, गांधीपुरा, धमनिया जागीर, पठारिया, पिपलिया जागीर, खड़बेलिया, घसुंडी जागीर, बरकती, कानपुरा, जामनगर, शिवपुरा, गुड़ला, चेनपुरा डेम, गोपालपुरा, पावड़ा खुर्द, पावड़ा कला के बाद चिताखेड़ा में शाम 7.00 बजे सभा होगी।

Related Articles

Back to top button