नीमच

आम आदमी पार्टी के रमेश गुर्जर गंभीर रूप से घायल

नीमच। आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष एवं आम आदमी पार्टी समर्थित मनासा विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार रमेश गुर्जर का कल नीमच से मनासा जाते समय एक्सीडेंट हो गया। उनको पीछे से आ रहे एक वाहन ने टक्कर मारी जिससे रमेश गुर्जर गंभीर रूप से घायल हो गए।

रमेश गुर्जर नीमच कलेक्टर ऑफिस से बैठक के बाद सायंकाल लगभग 8:00 बजे के लगभग नीमच से मनासा के लिए जा रहे थे, तभी गिरदोडा से आगे पीछे से आ रही एक जीप जिनका वाहन क्रमांक एमपी 14F33 62 जो की महिंद्रा जीप है , पीछे से टक्कर मारते हुए लगभग 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गए और जीप में मोटरसाइकिल आगे के पहियों में फंस गई जिससे जीप और मोटरसाइकिल रोड साइड में साइड में उतर गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रमुख नवीन कुमार अग्रवाल को फोन किया घटनास्थल पर तुरंत नवीन अग्रवाल अशोक सागर चंद्रेश सेन एवं बालचंद वर्मा ने पहुंचकर 108 के माध्यम से सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां पर गंभीर रूप से गायल रमेश गुर्जर का इलाज जारी है। रमेश गुर्जर की आंख नाक पर जगह-जगह गंभीर चोट आई है और लगभग 25 टांके चार स्थानों पर लगाए गए। अभी वर्तमान में रमेश गुर्जर ट्रामा सेंटर में भर्ती है।

Related Articles

Back to top button